देश / राहुल गांधी बोले- प्रधानमंत्री में चीन का नाम तक लेने का साहस नहीं

Live Hindustan : Aug 06, 2020, 08:50 PM
नई दिल्ली | कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चीन का सामना करना तो दूर की बात, भारत के प्रधानमंत्री में उनका नाम तक लेने का साहस नहीं है। राहुल ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बात से इनकार करना कि चीन हमारी मातृभूमि पर है और वेबसाइट से दस्तावेज़ हटाने से तथ्य नहीं बदलेंगे।

आपको बता दें कि पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत-चीन के बीच सीमा को लेकर गतिरोध लंबे समय से जारी है। रक्षा मंत्रालय ने अब अपनी वेबसाइट पर दस्तावेज अपलोड किए हैं, जिसमें कहा है कि LAC पर चीनी आक्रामकता बढ़ती जा रही है और मौजूदा गतिरोध लंबे समय तक जारी रह सकता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एलएसी पर चीन के साथ जारी तनातनी के बीच लगातार पीएम मोदी पर लगातार हमलावर हैं। लगातार सरकार पर आरोप लगाते आ रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे पहले कहा था कि चीनी हमारे इलाके में घुस आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि यह उन्हें परेशान करता है और खून खौल रहा है। राहुल गांधी ने सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगते हुए कहा था कि वह सच बोलते रहेंगे, भले ही इसकी वजह से उनका राजनीतिक करियर बर्बाद हो जाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER