देश / राहुल गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला - बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है...

Zoom News : Mar 22, 2021, 09:37 AM
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर एक और हमला बोला है। राहुल गांधी ने एक ट्विटर पर बीजेपी का अखबार में एक विज्ञापन साझा किया है। इस विज्ञापन के आधार पर ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने लिखा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है।

दरअसल प्रभात खबर और सन्मार्ग नाम के अखबारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ एक विज्ञापन छपा। यह विज्ञापन पहले 14 फरवरी को छपा और उसके बाद 25 फरवरी को एक बार फिर छपा। इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ एक महिला की भी तस्वीर है।

इस तस्वीर के साथ लिखा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में मुझे मिला अपना घर। सर के ऊपर छत मिलने से करीब 24 लाख परिवार हुए आत्मनिर्भर। साथ आइये और एक साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत के सपने को सच करते हैं। इसके साथ ही एक नारा लिखा है- 'आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर बंगाल'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विज्ञापन में जिस महिला की तस्वीर छपी है उनका नाम लक्ष्मी देवी है। लक्ष्मी देवी के पास पास अपना कोई घर नहीं है। वे 500 रुपये महीने किराए के एक बहुत छोटे से कमरे में रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी देवी को यह भी नहीं पता है कि उनकी यह तस्वीर कब खींची गयी। अब इसी विज्ञापन के बहाने विपक्ष मोदी सरकार पर झूठे प्रचार का आरोप लगा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER