राजस्थान / जयपुर में राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली, बेरोजगारी पर नरेंद्र मोदी सरकार पर साधेंगे निशाना

AMAR UJALA : Jan 28, 2020, 10:20 AM
जयपुर | कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को जयपुर में 'युवा आक्रोश रैली' को संबोधित करेंगे। रैली यहां के रामनिवास बाग में होनी है और ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस नेता इसमें देश के आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधेंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के पार्टी मामलों के प्रभारी अनिवाश पांडे तथा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने सोमवार को रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया।

पायलट ने कहा कि रैली बेरोजगारी, आर्थिक संकट, जीडीपी और बढ़ती महंगाई जैसे मुद्दों पर केंद्रित होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इन वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है और राहुल गांधी अपनी रैली में नागरिकता संशोधन कानून सीएए के मुद्दे को भी उठा सकते हैं।

राहुल गांधी की 'युवा आक्रोश रैली' का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि केंद्र सरकार भले ही इन सब मुद्दों पर चुप हो और आम जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही हो लेकिन राहुल गांधी इन मुद्दों को उठाने के लिए जयपुर में रैली करेंगे।

उल्लेखनीय है कि राज्य की कांग्रेस शासित सरकार ने शनिवार को ही नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ एक संकल्प प्रस्ताव शनिवार को पारित किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER