Bigg Boss 14 / राहुल बोले- आटा होने के बाद भी रोटी नही मिलती, इस पर जैस्मिन ने कहा- मेरे दहेज का नही जो मैं खा कर...

Zoom News : Oct 27, 2020, 08:59 AM
बिग बॉस के लिए बिना किसी हंगामे के घर से बाहर आना थोड़ा मुश्किल है। हर दिन, एक मुद्दा एक चीज या दूसरे पर बनाया जाता है। सोमवार के एपिसोड में, रोटी को लेकर हंगामा हुआ। राहुल ने घर में कम रोटी मिलने का मुद्दा उठाया। राहुल वैद्य कहते हैं कि उन्हें भूख लगती है और आटा मिलने के बावजूद उन्हें रोटी नहीं मिलती। इस पर जैस्मीन भसीन बहुत नाराज हुईं।

राहुल ने कहा- आटे के दो पैकेट बचे लेकिन फिर भी एक रोटी, क्यों?

राहुल ने घर की कैप्टन कविता को बताया कि पूरे 2 पैकेट मैदे से बने हैं, फिर भी यह कहना है कि वे एक-एक रोटी देंगे। तो इस पर कविता ने कहा, अगर आपको अभी भी उस मुद्दे को उठाना है तो कहिए। तो राहुल ने कहा कि अब मैंने बोल दिया, अगर मुझे इसके बाद रोटी नहीं मिली, तो मैं बोलूंगा।

इस पर जैस्मिन ने कहा - एक बिंदु हमारे पास था कि कोई आटा नहीं था, फिर यह तय किया गया कि हर किसी को दोनों समय रोटी खाना है, फिर एक दिन और एक रात की रोटी बनाई जाएगी ताकि ऐसी स्थिति कभी न हो, रोटी किसी को नहीं मिलती। । यह राशनिंग के हिसाब से हुआ है। जब भी रोटी बची है, मैंने आगे बात की है। क्या मुझे दो या तीन करना चाहिए, जो वे अभी कह रहे हैं वह सब बकवास है।

इसके बाद, अभिनव बोलते हैं: जब हम पराठे बनाते हैं और उन्हें रखते हैं, तो कोई रोटी खाता है, उनका मूड बदलता है। इसलिए अगले दिन उन्हें कोई नहीं खाता, रोज चावल और पराठे फेंके जाते हैं। जैस्मिन ने आगे कहा कि अगर कुछ होता है, तो मैं इसे अपने साथ अपने घर नहीं ले जाऊंगी। यह मेरा दहेज भी नहीं है कि मैं खाने से कुछ बन जाऊंगा। तो तुम सीधी बात करो, वापस बात मत करो।

इस सब के बाद, रुबीना दिलैक भी इस मुद्दे में आ जाती हैं। राहुल के साथ उनकी काफी बहस भी होती है। अंत में, जैस्मीन कहती है, अब से, हर किसी के लिए दो या दो रोटियां बनाई जाएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER