बर्थडे स्पेशल / फूलों की बारिश, ढेर सारे फैंस का प्यार, देखिये दीपिका ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो वायरल

Live Hindustan : Jan 05, 2020, 06:44 AM
Happy Birthday Deepika Padukone | दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को 34 साल की हो जाएंगी। इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने एक दिन पहले अपना बर्थडे मनाया। फिल्म ‘छपाक’ की टीम के साथ प्रमोशन करते हुए दीपिका पादुकोण ने बर्थडे सेलिब्रेट किया जहां मेघना गुलजार और फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मेसी ने उन पर फूलों की बारिश कर केक कट कराया। 

दीपिका पादुकोण आजकल ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस बार छपाक में दीपिका ने प्रोडक्शन का काम संभाला है। फिल्म की सक्सेस को लेकर उन्हें कोई टेंशन नहीं है। वे पूरी तरह से इस बात से स्ट्रेस फ्री हैं। प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बातचीत कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने और रणवीर सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारे किस्से शेयर किए। 

फिल्म ‘छपाक’, 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है जिनके संघर्षों के बारे में बताया गया है। 


View this post on Instagram

Pre #happybirthday #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

Birthday celebrations begin for #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER