बॉलीवुड / हाथ उठाए, डरे हुए, अंडरवियर के ऊपर फैनी पैक, वरुण धवन बने मिस्टर लेले

AajTak : Jan 13, 2020, 01:11 PM

बॉलीवुड डेस्क | वरुण धवन और डायरेक्टर शशांक खेतान की जोड़ी ने हम सभी को हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी मजेदार फिल्में दी हैं और अब ये दोनों एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं। वरुण धवन, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म मिस्टर लेले में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे।

वरुण बने मिस्टर लेले

करण जौहर और वरुण धवन ने मिस्टर लेले का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यहां वरुण आपको एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। वरुण धवन हाथ उठाए, डरे हुए से खड़े हैं। उन्होंने अंडरवियर के ऊपर फैनी पैक पहना हुआ है और उनके एक हाथ से रिवॉल्वर लटक रही है तो दूसरे में घड़ी है।

कहा जा रहा है कि वरुण धवन और शशांक खेतान की ड्रीम टीम साथ मिलकर आग लगाने जा रही है और ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरी होने वाली है। फिल्म मिस्टर लेले, 1 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

ये एक्ट्रेस हो सकती है हीरोइन

बता दें कि कुछ समय पहले इस फिल्म की हीरोइन को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। माना जा रहा था कि कियारा आडवाणी, वरुण के साथ काम कर सकती हैं। बाद में कहा गया कि कियारा ने बिजी शिड्यूल के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया है।

वहीं अब माना जा रहा है कि वरुण धवन और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में पहली बार साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इन दोनों के साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर भी हो सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो जाह्नवी कपूर और शशांक खेतान की साथ में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने फिल्म धड़क में साथ काम किया था।

वरुण के प्रोजेक्ट्स

याद दिला दें कि वरुण धवन, फिलहाल अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की रिलीज की तैयारी में लगे हैं। इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर हैं। 24 जनवरी को ये फिल्म रिलीज हो रही है। इसके अलावा वरुण, सारा अली खान के साथ फिल्म कुली न। 1 में भी काम कर रहे हैं।