बॉलीवुड / राज कुंद्रा और रायन थार्प को पॉर्न वीडियोज़ केस में 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

Zoom News : Jul 23, 2021, 06:32 PM
मुंबई: अश्लील फिल्मों के निर्माण के आरोप में गिरफ्तार हुए उद्योगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. शुक्रवार (23 जुलाई) को मुंबई की अदालत ने उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. इस दौरान उनके सहयोगी रेयान थोर्पे भी हिरासत में रहेंगे. राज कुंद्रा को भायखला जेल से कोर्ट ले जाया गया, जहां पुलिस की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने उनकी पुलिस हिरासत को 5 दिनों के लिए और बढ़ा दिया. फरवरी 2021 में सामने आए इस केस में अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मुंबई पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा को सात दिन और पुलिस हिरासत में रखने की मांग की थी. पुलिस ने कोर्ट से कहा कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए.

कोर्ट में मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें संदेह है कि पोर्नोग्राफी द्वारा कमाया गया पैसा ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए इस्तेमाल किया जाता था. इसी वजह से राज कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट और यूनाइटेड बैंक अकाउंट की जांच की जाए.

टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  राज कुंद्रा जांच में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा हैं और जांच के दौरान उनके द्वारा पूछे जा रहे सवालों का उनके पास कोई जवाब नहीं है. वह अब तक इस मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार कर रहे हैं.

हाल ही में ये जानकारी भी सामने आ रही जानकारी की मानें तों राज कुंद्रा की एप Hotshot पर पोर्न फिल्‍में बनाने के ल‍िए हर द‍िन एक नया वॉट्स ऐप ग्रुप बनाया जाता था. वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा अपने इस ब‍िजनेस में फूक-फूक कर कदम रख रहे थे. राज को अच्‍छी तरह एहसास था क‍ि क्राइम ब्रांच उनपर कभी भी छापामारी कर सकती है और इसल‍िए उनकी आईटी टीम ने 2 टीबी डाटा ड‍िलीट क‍िया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER