IPL 2021 / टॉस के समय संजू सैमसन ने किया ऐसा काम, देखते रह गए मैच रेफरी और राहुल

Zoom News : Apr 13, 2021, 12:04 PM
IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच में टॉस के दौरान एक मजेदार और हैरान कर देने वाला वाकया देखने को मिला। आईपीएल में पहली बार कप्तानी करने वाले राजस्थान रॉयल्स के कैप्टन संजू सैमसन ने टॉस के बाद सिक्का अपनी पैंट की जेब में डाल लिया, जिसके बाद वहां मौजूद मैच रेफरी और पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल भी हक्के-बक्के रह गए।

संजू सैमसन ने पैंट की जेब में डाल लिया सिक्का

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन ने टॉस के समय पहले सिक्का उछाला और उसके बाद उस सिक्के को जेंब में डालकर ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। संजू सैमसन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। फैंस के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर संजू सैमसन ने ऐसा क्यों किया। टॉस के समय मौजूद मैच रेफरी और पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल भी हैरान रह गए थे।

बता दें कि अपने पहले मैच में कप्तानी कर रहे संजू सैमसन (Sanju Samson) की 63 गेंदों पर 119 रनों की बेहतरीन पारी के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए रोमांच से भरपूर आईपीएल मुकाबले में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच का फैसला अंतिम गेंद पर हुआ। 222 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 217 रन बनाए। अंतिम गेंद पर सैमसन को टीम को जिताने के लिए पांच रन चाहिए थे, लेकिन वह आउट हो गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER