IPL 2021 / राजस्थान रॉयल्स को लगा बहुत बड़ा झटका, इस कारण पूरे सीज़न से बाहर हुए बेन स्टोक्स

Zoom News : Apr 14, 2021, 09:29 AM
IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने वाली राजस्थान रॉयल्स को बहुत बड़ा झटका लगा है। ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड का यह स्टार ऑलराउंडर इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सीज़न से बाहर हो गए हैं। हालांकि, अभी राजस्थान रॉयल्स ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

ब्रिटिश अखबार ‘इंडिपेंडेंट’ के मुताबिक, बेन स्टोक्स बायें हाथ में फ्रैक्चर के कारण आईपीएल 2021 के पूरे सीज़न से बाहर हो गए हैं। स्टोक्स पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल का कैच पकड़ने की चक्कर में चोटिल हो गए थे। 

अखबार की खबर के मुताबिक, "मैच में इससे पहले कैच का एक मौका गंवाने के बाद स्टोक्स ने लांग ऑन से दौड़ लगाते हुए डाइव लगा कर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज का कैच पकड़ा था। इसके बाद टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए उन्हें असहजता महसूस हुई।"

अखबार ने आगे लिखा, "द इंडिपेंडेंट को पता चला है कि स्टोक्स एक हफ्ते बाहर रहेंगे। चोट के प्रबंधन को लेकर ईसीबी और रॉयल्स के बीच बातचीत शुरू हो चुकी है। गुरूवार को उनका एक्स-रे होगा जिससे उनकी चोट की गंभीरता का पता चलेगा और ईसीबी उनके ठीक होने की योजना बनायेगा।"

पहले मैच में चार रन से हारी राजस्थान

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स जीता हुआ मैच हार गई थी। दरअसल, पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 221 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान ने एक समय 18 ओवर में 201 रन बना लिए थे। लेकिन आखिरी दो ओवर में वो 21 रन नहीं बना सकी और चार रन से उसे हार का सामना करना पड़ा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER