बॉलीवुड / 1650 रुपये की सब्जी देख दुकानदार पर भड़कीं राखी सावंत, खूब किया हंगामा- देखें Video

Zoom News : Apr 17, 2021, 09:10 AM
बॉलीवुड | मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से ध्यान खींचती हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) का अब फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सब्जी वाले से झगड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महंगी सब्जी को देखते ही राखी का पारा बढ़ जाता है और वो गुस्से में अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो को योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जैसी ही दुकानकार से सब्जी की कीमत पूछती हैं हैरान रह जाती है। गुस्से में एक्ट्रेस कहने लगती हैं कि 1650 रुपये की कौन सी सब्जी होती है। 500 तो समझ में आता है, लेकिन 1650 की कौन सी सब्जी होती है। राखी सावंत को देख वहां कई लोग भी आ जाते हैं। वीडियो को अब तक कई व्यूज मिल चुके हैं। 

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हाल ही में बिग बॉस के घर में चैलेंजर के रूप में देखा गया था। उन्होंने बिग बॉस 14 में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शो में रहकर उन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन भी किया था। शो में राखी सावंत कभी गाना गाते तो कभी डांस करते हुए भी नजर आती थीं। राखी सावंत इससे पहले बिग बॉस 1 में भी बतौर कंटेस्टें नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें मैं हूं ना और, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्में शामिल हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER