Bigg Boss 14 / राखी सावंत के साथ धोखा, कहा- पति पहले से शादीशुदा, एक बच्चा भी

Zoom News : Feb 03, 2021, 12:23 PM
MH: राखी सावंत बिग बॉस के घर में आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं 14. राखी सभी का मनोरंजन करती हैं। हालांकि, व्यक्तिगत रूप से राखी सावंत काफी दर्द में हैं। राखी ने कई बार अपनी शादी के बारे में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से बात की है। लेकिन अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी ने खुलासा किया है कि उनके पति रितेश ने उन्हें धोखा दिया है। रितेश पहले से ही शादीशुदा है।

प्रोमो में राखी राहुल से कहती है कि मेरे पति शादीशुदा हैं। उसने मुझे नहीं बताया। मैं कितना दर्द सहन कर सकता हूं उसके पास एक बच्चा है। मेरा एक बच्चा भी नहीं है।

बता दें कि इससे पहले देवोलीना से बात करते हुए राखी भावुक हो जाती हैं। वह कहती है- मैं कुछ नहीं कर सकती। मेरी शादी कानूनी नहीं है। मुझे बच्चा चाहिए, इसके लिए मैंने अंडे रखे हैं

देवोलेना उन्हें समझाती है और पूछती है कि आप क्यों नहीं छोड़ेंगे, आप इस तरह कब तक रहेंगे। तो राखी जवाब देती है कि एक ही जिंदगी है, एक ही पति होगा।

शो में राखी पहले ही बता चुकी हैं कि उनके पति शादी के तुरंत बाद चले गए और एक बार भी नहीं आए। रितेश ने राखी को 5 बार तलाक देने की धमकी भी दी।

गौरतलब है कि राखी सावंत की शादी की फोटो काफी चर्चा में रही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं। पहले उन्होंने इसे फोटोशूट बताया था, लेकिन बाद में कहा कि वे शादीशुदा थे।

राखी के पति रितेश एक बार भी सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आए। राखी की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER