बॉलीवुड / राखी सावंत ने किया दावा- मोदी जी के कहने पर चीन जाकर किया कोरोना का खात्मा, हुईं ट्रोल

ABP News : Apr 08, 2020, 03:46 PM
बॉलीवुड: अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर ही अपनी वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर से राखी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राख सावंत कोरोना को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राखी चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं। हालांकि राखी के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी काफी आलोचना भी कर रहे हैं।

वीडियो में राखी ने दावा किया है कि उन्होंने चीन जाकर कोरोना वायरस को खत्म कर दिया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने बताया कि मोदी की मदद से ही वह चीन पहुंची हैं। मोदी ने उनको चीन जाकर कोरोना वायरस खत्म करने का आदेश दिया था जिसे वो पूरा कर चुकी हैं।

बता दें कि राखी के इस अंदाज से सभी वाकिफ हैं। राखी महज फैंस का मनोरंजन करने के लिए ऐसे वीडियोज बनाती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी राखी अपने फैंस के मनोरंजन का पूरा ख्याल रख रही हैं।

राखी का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी ऐसी ही दिलचस्प खबरों से पटा हुआ है। बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर अपने कारनामों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसे समय में जब सभी स्टार्स खुद को आइसोलेशन में रख रहे हैं।

इसके साथ ही लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। तब राखी ने प्रभु के सामने हाथ जोड़ने, रोने और माफी मांगने की बात कही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका ट्रोल होना तय माना जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER