बॉलीवुड / राखी सावंत ने फैंस से की गुजारिश, कहा- ‘आप पैदा हुए हो, डाउनलोड नहीं’

Zoom News : May 10, 2021, 11:13 AM
बॉलीवुड | राखी सावंत का हर अंदाज उनके फैंस को भाता है। गंभीर से गंभीर बात भी राखी इस तरह कहती हैं कि उसे मजेदार बना देती हैं। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी मां जया सावंत को सिल्क की साड़ी गिफ्ट की। इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

मां को दिया गिफ्ट

राखी की मां इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं। उनकी मां ने बताया कि ऑपरेशन के बाद आज उन्हें ठीक लग रहा है। राखी कहती हैं कि ‘मम्मी के लिए दोस्तों देखो मैं क्या गिफ्ट लाई हूं, चेन्नई सिल्क साड़ी। इतने लॉकडाउन में बहुत मुश्किल है ढूंढना।‘ इसके बाद वो अपनी मां के कंधे पर साड़ी रख देती हैं।

फैंस से की गुजारिश

राखी आगे कहती हैं कि ‘एक बात मैं आप सबसे कहना चाहती हूं कि आप लोग अपनी मॉम को ऑनलाइन विश ना करें, ऑफलाइन विश करें क्योंकि आप पैदा हुए हो डाउनलोड नहीं हुए हो। हैप्पी मदर्स डे।‘ राखी बताती हैं कि जब उनकी मां ठीक हो जाएंगी तो ये साड़ी पहनेंगी।

सलमान खान ने की थी मदद

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया था। शो के दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी मां को कैंसर हुआ है। शो से वो 14 लाख रुपये लेकर बाहर हो गई थीं। उन्होंने कहा था कि इससे वो अपनी मां का इलाज कराएंगी। बाद में सलमान खान और सोहेल खान भी उनकी मदद के लिए आगे आए थे। 

सोहेल खान ने शेयर किया था वीडियो

एक वीडियो में सोहेल खान कहते नजर आए, ‘राखी आपको और आपकी मम्मी को किसी भी चीज की जरूरत है तो आप सीधा मुझे फोन कीजिए। मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं। आप कितनी मजबूत हो। आप तो उनकी बेटी हो तो वह कितनी मजबूत होंगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। किसी भी चीज की जरूरत है तो मुझे कॉल करना। जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं जल्द मिलूंगा और उनसे बात करूंगा। ऑल द बेस्ट। टेक केयर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER