Bigg Boss 14 / राखी सावंत ने फिनाले में पहुंचने के लिए भगवान को लिखा मेल, बोलीं- रनर अप ही...

Zoom News : Feb 15, 2021, 03:01 PM
Bigg Boss 14 | कलर्स टीवी का सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो का जल्द ही फिनाले होने वाला है, जिसके जरिए बिग बॉस 14 के विजेता का भी पता चल जाएगा। वहीं, शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी फिनाले में पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही हैं। यहां तक कि उन्होंने भगवान से बात करते हुए उन्हें मेल भी कर दिया है। राखी सावंत का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान से बातें करते हुए फिनाले में पहुंचाने और रनर अप बनाने की गुहार लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। राखी सावंत वीडियो में कहती हैं, "हे परमेश्वर, स्टेज तक पहुंचा दो। रणभूमि में हैं रनर अप ही बना दो प्रभू। पांच लोग हैं, एक विनर और एक रनर अप, इतना तो कर ही सकते हैं प्रभू।" इसके बाद राखी सावंत ने भगवान को मेल भी लिखा। इसमें उन्होंने कहा, "हे प्रभू, कृपा करके मदद करें, फिनाले में पहुंचाएं और कोशिश करें कि मैं रनरअप भी बनूं। आशा करती हूं कि आपको मेरा मेल मिल चुका है, कृप्या करके रिप्लाई करें।"

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है, जब राखी सावंत अपने अंदाज से लोगों का यूं मनोरंजन करती आईं हों। इससे पहले राखी सावंत का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सिंगर बनने की तमन्ना जाहिर करती हुई दिखाई दे रही थीं। इस वीडियो में राखी सावंत जैसे ही सुर छेड़ती हैं, वहां कौवे आ जाते हैं और चिल्लाना शुरू कर देते हैं। वहीं, दूसरी और जान सानू भी अपने कानों पर हाथ रख लेते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER