बॉलीवुड / क्या फिर से जन्म लेने वाले हैं सुशांत सिंह राजपूत? बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने किया दावा

AMAR UJALA : Jun 21, 2020, 09:36 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अभी एक हफ्ता ही बीता है। उनकी अचानक हुई इस दुखत मौत से अब तक उनके दोस्त और फैंस उबर नहीं पाए हैं। सबी लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने ये कदम आखिर क्यों उठाया। इसी बीच अब बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे बात की है।

अपनी ऊल जलूल बातों और बेतुके वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत कब क्या कर जाएं या कब क्या कह दें कोई बरोसा नहीं है। कई दिनों से राखी चर्चाओं से दूर थीं। लेकिन ऐसा ज्यादा दिन तक कैसे हो सकता है। राखी सावंत ने इस बार ऐसा दावा किया है जिससे सुशांत के फैंस और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। राखी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे।

दरअसल राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ ऐसा दावा किया है जिसे सुन सभी लोग हैरान रह जाएंगे। राखी इस वीडियो में कहती हुई दिख रही हैं कि, 'रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं।'

आगे राखी कहती हैं, 'मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर फैंस काफी गुस्सा जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी किसी को कुछ भी नहीं पता है। सुशांत की आत्महत्या मामले में अब पुलिस जांच कर रही हैं। जिसके लिए सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER