बॉलीवुड / थाली लेकर खड़ी हो हुई राखी सावंत, चिकन और मछली देख मुंह में आया पानी, वीडियो वायरल

NDTV : Apr 11, 2020, 02:36 PM
बॉलीवुड डेस्क | राखी सावंत (Rakhi Sawant) लॉकडाउन (Lockdown) के इस समय में सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। वो नए-नए वीडियो बनाकर लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो यह जताने की कोशिश कर रही हैं कि उन्हें संकट के इस समय में मनपसंद खाना नहीं मिल रहा है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने घर में चिकन, मछली और बिरयानी का आनंद ले रहा है और राखी सावंत थाली लेकर खड़ी हो गई हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में थाली लेकर उनसे खाना देने के लिए गुहार लगाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देख लग रहा है जैसे राखी सावंत इन दिनों अपना मनपसंद खाने को बहुत मिस कर रही हैं। उन्होंने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो घर में काफी बोर हो गई हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा था: "मैं काफी बोर महसूस कर रही हूं इसलिए मैं टिकटॉक का प्रयोग कर रही हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये चाइना का है, अमेरिका का है या फिर लंदन का है।"

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो में भी काम किया है। आने वाले दिनों में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विग बॉस', 'अब होगा इंसाफ' जैसी अपकमिंग फिल्मों में नजर आएंगी।  एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ज्वलंत मुद्दों पर बयान देती हैं। आखिरी बार वो कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' में आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER