Entertainment / राखी सावंत ने कर दिया बड़ा खुलासा? 'KKK11' के विनर का नाम रिवील

Zoom News : Jun 24, 2021, 12:41 PM
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली डांसर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हालांकि हाल ही में उनका यही बेबाक अंदाज अपकमिंग रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के बारे में बड़ा हिंट देता दे गया। पापाराजी के साथ बातचीत में राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा खुलकर बातचीत करती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रही थीं।

अर्जुन बिजलानी जीत गया ना?

दरअसल कुछ फोटोग्राफर्स ने राखी सावंत से पूछा कि खतरों के खिलाड़ी के सभी कंटेस्टेंट केप टाउन से वापस आ गए हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'सभी का स्वागत है। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)... अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) जीत गया ना।?' सवाल ये है कि आखिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अर्जुन के नाम का अंदाजा कैसे लगाया? क्या राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बातों-बातों में शो के विजेता का नाम रिवील कर दिया है? ये अपने आप में एक सवाल है।

बातों बातों में क्या बोल गईं राखी?

हालांकि हकीकत क्या है ये तो आने वाले वक्त में साफ हो ही जाएगा। बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के शो में जाने को लेकर मजाक बनाया था और कहा था कि उसे बैक की प्रॉब्लम है, वो पता नहीं क्यों जा रहा है शो में। मालूम हो कि राखी सावंत राहुल वैद्य के साथ रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का हिस्सा रही थीं।

बिग बॉस में राहुल के साथ थीं राखी

इस शो में और भी कई दमदार कंटेस्टेंट नजर आए थे। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट थे जो भले ही इस शो को जीत नहीं पाए लेकिन उन्होंने शो में दमदार परफॉर्मेंस दी थी। शो के प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिए गए हैं और जल्द ही दर्शक इसका पहला एपिसोड कलर्स टीवी पर देख पाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER