बॉलीवुड / बीच सड़क ईद मना रही लड़कियों को डांटने लगीं Rakhi Sawant, ये थी वजह

Zoom News : May 15, 2021, 09:24 PM
बॉलीवुड: 'बिग बॉस' में धमाल मचाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब कमाल करती नजर आ रही हैं। राखी (Rakhi Sawant) कभी पीपीई किट पहन कर सब्जियां खरीदने निकल पड़ती हैं तो कभी लोगों को मास्क ना पहनने पर डांटती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर राखी का कहर बरसा है और इस बार छोटी बच्चियां इसका शिकार हुई हैं। 

बिना मास्क ईद मनाती लड़कियों को टोका

कोरोना काल में भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) सब्जी खरीदते हुए या शॉपिंग करते हुए अक्सर स्पॉट हो जाती हैं और यहां भी लोगों का मनोरंजन कर जाती है। हाल ही में कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ईद के मौके पर मुंबई में स्पॉट हुईं। यहां वो कुछ लड़कियों को बिना मास्क के ईद मनाने पर नाराजगी जताती दिखीं। 

लड़की के लिए मंगवाया मास्क

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इन लड़कियों से बिना मास्क घूमने के लिए खूब लताड़ा और पूछा मास्क कहा हैं? राखी सावंत के इस सवाल पर एक लड़की ने कहा, 'मास्क उड़ गया', इस पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने डांटते हुए कहा कि मास्क है या चिड़िया?, राखी सावंत की इस बात पर वहां खड़े लोग हंसने लगे। इसके साथ ही राखी सावंत उस लड़की को कोरोना की भयावहता समझाती दिखीं और उसके लिए मास्क मांगते हुए भी दिखी। राखी ने लड़की के लिए मास्क मंगवाया और फिर उसे मास्क पहनने को भी कहा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER