बॉलीवुड / राखी के पति रितेश एक बार फिर करना चाहते हैं शादी, बोलीं- मैं अभी भी उनसे टच में हूं

Zoom News : Apr 01, 2021, 04:52 PM
बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत की शादी और उनके पति रितेश शो के दौरान हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहे। शो के दौरान राखी ने इस बात का दावा किया था कि वे शादीशुदा हैं। लेकिन शो के अंत में राखी ने बताया कि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। हालांकि हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अभी भी रितेश से टच में हैं और वे वीडियो कॉल पर भी बात करती हैं। 

इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा, "मैं अभी भी रितेश से टच में हूं। हम एक-दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। वह सबसे पहले अपना वीजा और कुछ कानूनी चीजों को सुलझाना चाहते हैं। रितेश ने मुझसे कहा है कि वह हमारे रिश्ते के बारे में सबके सामने बात करना चाहते हैं।" 

राखी ने यह भी बताया कि राखी और रितेश को एक बड़े रियलिटी शो का ऑफर भी मिला था, लेकिन उन्होंने शो के नाम का खुलासा करने से  इनकार कर दिया, एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे और मेरे पति रितेश को एक बड़े रियलिटी शो से ऑफर भी मिला है, लेकिन मैं उस शो का नाम नहीं बता सकती। फिलहाल निर्माता रितेश से बात कर रहे हैं। उन्होंने रितेश को भी शो का ऑफर दिया है। मेरे पति एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। अगर वह शो करने के लिए और हमारी शादी के लिए भारत आए, तो उन्हें तीन-चार महीने के लिए अपना काम छोड़ना होगा।" 

इंटरव्यू के दौरान रितेश और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, राखी ने कहा, "मैं अभी भी उनकी पत्नी हूं, मुझे नहीं पता कि कानूनी रूप से मैं उनकी पत्नी हूं या नहीं, लेकिन मैं इंतजार कर रही हूं कि वे कब आए और मैं उनसे हमारी शादी के बारे में बात करूं। मैंने उनसे हमारी शादी के समय भी रिक्वेस्ट की थी कि वे मीडिया से मिलें, लेकिन उनकी कुछ समस्याएं हैं और उन्होंने मुझे बताया कि वे बेहद ही कंट्रोवर्शियल हैं। अब हमारे बीच चीजे ठीक हो चुकी हैं और वह अपनी पहली शादी के बारे में भी बात करने के लिए तैयार हैं।"

राखी सावंत बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट में से एक थीं। उन्होंने टॉप 5 में आकर शो छोड़ने का फैसला किया और 14 लाख लेकर घर से बेघर हो गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER