Bollywood / रकुल प्रीत सिंह की 15 मिलीयन इंस्टा फैमिली

Zoom News : Aug 05, 2020, 06:04 PM
न्यूज हेल्पलाइन - मुम्बई । यारियां फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली रकुल प्रीत सिंह, कई टॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। या यूं कहें कि टॉलीवुड में राकुल की पहचान किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं। ऐसे में 'दे दे प्यार दे' स्टारर रकुल ने आज इंस्टाग्राम पर 15 मिलीयन फोलोअर्स कम्पलीट किए।

रकुल ने 1 मिनट का आईजीटीवी विडीयो शेयर कर फोलोअर्स को ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद कहा। साथ ही इंस्टा के कुछ बेस्ट और वस्र्ट मुमेंट को शेयर किए। राकुल ने 'दे दे प्यार दे' फिल्म के वक्त मिल रहें प्यार और बढ़ते फोलोअर्स को याद करते हुए इसे इंस्टा का बैस्ट मुमेंट बताया। वहीं इंस्टा पर वह किसे स्टॉल्क करती हैं इस बात को राज रखतें हुए कहा कि यह बताने पर वह स्टॉल्कींग नहीं कहलाएंगा। वैसे राकुल ने अपनी कई इंस्टा पिचर को पसंदीदा बताया पर फिलहाल इंस्टा डिस्प्ले पिचर राकुल की सबसे पसंदीदा पिचर हैं। रकुल ने worst मुमेंट के बारे में बताया कि,' धूप में लाइव करते वक्त पसीना पोछते हुए लाइव करना worst मूमेंट था ।'

राकुल ने विडियो शेयर कर धन्यवाद करते हुए कैप्शन में लिखा,' 15 मिलीयन स्टोर्गं। मैंने बहुत छोटी सी उम्र में बिना किसी ज्ञान, स्कील और सोशल मीडिया की अधिक जानकारी ना होते हुए इस करीयर की शुरुआत की थीं। परंतु आप सभी ने मुझे बहुत प्यार, स्पोर्ट किया हैं। जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं परफेक्ट नहीं हूं पर मैं यह जरूर विश्वास दिलाती हूं,कि मैं पूरी मेहनत के साथ आपको मंनोरंजीत करती रहूंगी। मेरी तरफ से आप सभी फोलोअर्स को बड़ा सा हग!! आप सब के बिना यह मुमकिन नहीं था। आगे भी बहुत मिलीयनस की कामना, आप सभी को बहुत सारा प्यार, खुशी और हंसी... लव यू आॅल!!'

राकुल के फोलोअर्स कमेंट में राकुल को बधाईंया दे रहें हैं और प्यार जता रहें हैं। वहीं राकुल की इंस्टा प्रोफाइल की बात करें तो डिस्प्ले पिचर में राकुल की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर हैं, राकुल ने अब तक 1,106 पोस्ट अपलोड किए वहीं 269 लोगों को वह फोलो करती हैं।

राकुल जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में नजर आएंगी जिसका फश्ट लुक दोनों ने हाल ही शेयर किया था जिसमें, दोनों एक-दूसरे के गालों को प्यार से पकड़ते हुए मस्ती कर रहे हैं। इसी के साथ राकुल जोहन अब्राहम और जैकलीन फर्नाडीज के साथ  थिलर फिल्म 'अटैक' में भी काम कर रही हैं। जो 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER