Bollywood Actress / रकुल प्रीत सिंह बनी 'अर्बन किसान फॉर्म' का हिस्सा

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  हैदराबाद, तेलंगाना के 'अर्बन किसान फॅार्म' के जरिए फ्रेश वेजिटेबल और फ्रूट के अलावा, घर पर ही अब सब्जियों को उगाया जा सकता हैं। 'अर्बन किसान फॉर्म' अपने ग्राहकों को 50+ होम वेजिटेबल उगाने के लिए एक कीट देता हैं, जिससे आप अपने घर पर ही सब्जियां उगा सकते हैं। इस कीट में बीज, मिट्टी, पानी डालने और पौधों के देखभाल की पूरी प्रकिया बनी हुई है। 

तेलंगाना के इस 'अर्बन किसान फॉर्म' का हिस्सा साउथ की कई सेलिब्रिटीज बन चुकीं हैं। हैशटैग 'ग्रो विद मी' की शुरुआत साउथ की एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी ने की और कई सेलेब्स को टैग कर इसका हिस्सा बनाया। वहीं सामन्था भी खुद अपने घर पर वेजिटेबल उगाते नजर आई है। और इसी हैशटैग में अब सामन्था ने राकुल प्रीत सिंह को भी टैग किया और अब रकुल भी इस हैशटैग और अर्बन किसान फॉर्म से जुड़ चुकी है। रकुल ने भी 5 वेजीटेबल उगाने के कीट को अपने घर मंगवाया, जिसके विडियो को शेयर कर राकुल खूब एक्साइटेड दिखी और लोगों को हैल्थी और अपने हाथ से उगाए वेजीटेबल को खाकर हेल्थी रहने के लिए कहा।

रकुल ने विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा,' शुक्रिया, सामन्था अक्किनेनी मुझे नोमिनेट करने के लिए!! आप वैसे ही बनते हैं जो आप खाते हैं। इन बीजों को उगते देखना और एक बेहतरीन वेजीटेबल में तैयार होते हुए देखना बहुत ही प्यारा अनुभव है। जैसा कि कहा जाता हैं, आप जैसे जैसे बड़े होते हैं आपके शरीर को स्वस्थ रहने के लिए अच्छे खाने की आवश्यकता होती हैं। तो चलो प्रकृति के साथ जुड़ते हैं, अपने साथ जुड़ते हैं और साथ उगाते हैं।' इसी के साथ राकुल ने हैशटैग ग्रो विद मी लिखा और अर्बन किसान फॉर्म को टैग किया।

रकुल एक फिटनेस फ्रिक के रूप में जानी जाती हैं, हेल्थी लाइफस्टाइल के लिए वर्कआउट के साथ साथ वह अब इस अर्बन किसान फॉर्म से जुड़कर अपने स्वास्थ को और बेहतरीन बनाने में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER