बॉलीवुड / रामायण: हनुमान जी किसके लिए लाए थे संजीवनी? दूरदर्शन के इस ट्वीट पर सोनाक्षी ट्रोल

AajTak : Apr 06, 2020, 11:51 AM
कोरोना के चलते जब से दूरदर्शन पर फिर रामायण और महाभारत का प्रसारण शुरू हुआ है, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ट्रेंड करने लगी हैं। लोग उन्हें ट्रोल करते नहीं थक रहे हैं। मुकेश खन्ना के बयान के बाद अब दूरदर्शन ने खुद एक ट्वीट के जरिए सोनाक्षी सिन्हा की खिचाई कर दी है।

रामायण पर दूरदर्शन का सवाल

दूरदर्शन ने ट्विटर पर लोगों से एक साधारण सा सवाल पूछा है लेकिन उसके ऑपशन काफी मजाकिया है। सवाल है- हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे? ऑपशन दिए गए हैं- सुग्रीव, लक्ष्‍मण, शत्रुघ्न। अब इस तीसरे ऑपशन के जरिए इस समय सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि शत्रुघ्न तो उनके पिता का नाम है।

अब दूरदर्शन द्वारा चलाया गया ये सवाल कोई आकस्मिक नहीं है। बल्कि उन्होंने सीधे-सीधे सोनाक्षी सिन्हा की खिचाई की है क्योंकि ये वही सवाल है जिसका जवाब सोनाक्षी को पता नहीं था।

याद दिला दें पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने ये सवाल एक कंटेस्टेंट से पूछा था। कंटेस्टेंट की हेल्प के लिए सोनाक्षी सिन्हा भी बैठी थीं। अब हैरानी इस बात की थी कि सोनाक्षी को इस साधारण से सवाल का जवाब ही नहीं पता था और उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा। इसके चलते वो ट्विटर पर खूब ट्रोल हुईं। लोगों ने उनको ट्रोल इसलिए भी किया क्योंकि उनके खुद के घर का नाम रामायण है और शत्रुघ्न सिन्हा के भाइयों का नाम लव और कुश है। ऐसे में लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया।

ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी सिन्हा

पूरे एक साल बाद फिर लोग सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं। लोग अलग-अलग अंदाज में उनका मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने काफी फनी पोस्ट लिखी है। उन्होंने दो तस्वीरों के जरिए बताया है कि लक्ष्मण रेखा का सोनाक्षी के लिए क्या मतलब हो सकता है।

इससे पहले एक्टर मुकेश खन्ना ने भी सोनाक्षी सिन्हा को अपने निशाने पर लिया था। उन्होंने एक्ट्रेस को रामायण और महाभारत देखने की नसीहत दे डाली थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER