बॉलीवुड / रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कर रहे वाराणसी में रोमांस, 'ब्रह्मास्त्र' से फोटोज- वीडियोज हुए LEAK

Zoom News : Mar 23, 2022, 09:46 PM
बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और  सुपर डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक ओर जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं तो वहीं दोनों जल्दी ही पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में रणबीर- आलिया को एक साथ देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और इन दिनों दोनों वाराणसी में फिल्म का शूट कर रहे हैं। इस बीच कपल के शूटिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं ट्विटर पर #Brahmastra ट्रेंड हो रहा है।

फोटोज- वीडियोज वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज वीडियोज में रणबीर- आलिया किसी गाने का शूट करते दिख रहे हैं। किसी फोटो- वीडियो में वो किसी गली में डांस करते दिख रहे तो किसी में नांव पर नजर आ रहे। इन सभी फोटोज में आलिया- रणबीर की जोड़ी खूब जम रही थी, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वो जल्दी से जल्दी इस फिल्म को देखना चाहते हैं।

ब्रह्मास्त्र से आलिया भट्ट की पहली झलक

याद दिला दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। ऐसे में फिल्म'ब्रह्मास्त्र' से उनका पहला लुक रिवील हुआ था, फिल्म में आलिया भट्ट का नाम ईशा होगा। फिल्म 09-09-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और आलिया भट्ट का लुक शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे नन्हीं परी। उस सारी खुशियों, उस गर्व, उस इंस्पिरेशन, और उस जादू के नाम जो तुम मुझे महसूस कराती हो।'

'ब्रह्मास्त्र' की शक्ति होंगी आलिया भट्ट

अयान मुखर्जी ने लिखा था, 'आपको सेलिब्रेट करने के लिए आपके बर्थडे पर कुछ। हमारी ईशा - जो ब्रह्मास्त्र की शक्ति है। हमारी फिल्म से पहली झलक हम रिलीज कर रहे हैं। लव यू। लाइट। फायर। गो।' बता दें कि इसी वीडियो को खुद आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। आलिया भट्ट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे टु मी।

रणबीर- आलिया के प्रोजेक्ट्स

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएंगे, जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। वहीं ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर कपूर के खाते में एनिमल और शमशेरा है। इसके अलावा बात आलिया भट्ट की करें तो ब्रह्मास्त्र के अलावा उनके खाते में आरआरआर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और तख्त शुमार हैं। इन सभी फिल्मों के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER