बॉलीवुड / रणबीर ने दी कोविड को मात, आलिया नहीं इस दोस्त के साथ आए नजर

Zoom News : Mar 30, 2021, 09:53 AM
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ वक्त पहले कोविड संक्रमित हुए थे, लेकिन अब उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। कोरोना को मात देने के बाद रणबीर कपूर पहली बार मुंबई के जुहू में नजर आए। इस दौरान रणबीर ने पैपराजी को होली की बधाई भी दी।

अयान मुखर्जी के साथ नजर आए रणबीर कपूर

याद दिला दें कि रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने रणबीर के कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद अब हाल ही में रणबीर काम पर लौटे हैं और इसकी फोटोज सामने आई हैं। रणबीर कपूर फिल्म निर्माता आरती शेट्टी के घर के बाहर नजर आए और उनके साथ आलिया भट्ट नहीं बल्कि अयान मुखर्जी नजर आए।

होली की दी बधाई

रणबीर कपूर कार में अयान मुखर्जी के साथ नजर आए। वहीं इस खास मौके पर रणबीर कपूर ने पैपराजी को होली की भी बधाई दी। रणबीर कपूर ने फोन पर हैप्पी होली का वालपेपर दिखाया और हाथ से ओके का इशारा दिखा दिया। रणबीर के इन फोटोज को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर

बता दें कि रणबीर कपूर जल्दी ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। फिल्म के शूटिंग सेट से कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER