बॉलीवुड / रणबीर कपूर ने खुद खोला अपने सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट का राज

Zoom News : Jun 29, 2022, 05:57 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर के इंस्टाग्राम डेब्यू का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। करण जौहर बता चुके हैं कि रणबीर सोशल मीडिया पर हैं पर अपनी पहचान छिपा रखी है। वह दूसरों का अकाउंट देखते हैं रहते हैं पर खुद पोस्ट नहीं करते। उनकी और आलिया भट्ट की शादी के बाद से ही इस बात के चर्चे हैं कि रणबीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का खुलासा कर सकते हैं। अब रणबीर ने खुद यह बात कही है। उन्होंने ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान इंस्टाग्राम से जुड़ा मजेदार खुलासा किया।

गूगल पर अकाउंट खोजते हैं लोग

रणबीर कपूर पापा बनने वाले हैं। इस खबर को लेकर उनके फैन्स में खुशी है। आलिया भट्ट ने खबर इंस्टाग्राम  पर दी थी। रणबीर का सोशल मीडिया अकाउंट ही नहीं हैष गूगल में उनके बारे में कई चीजें सर्च की जाती हैं जिसमें उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। शमशेरा की प्रमोशनल ऐक्टिविटी के दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में बताया। मैशेबल इंडिया से बातचीत के दौरान गूगल पर उनके बारे में सर्च किए सवालों में आया रणबीर कपूर का सीक्रेट इंस्टाग्राम हैंडल? 

रणबीर बोले नहीं करता हूं पोस्ट

इस पर रणबीर ने जवाब दिया, देखिए उस पर मैं पोस्ट नहीं करता और कोई फॉलोअर भी नहीं है, तो फायदा क्या? रणबीर ने यह भी बताया कि उनका अकाउंट है ताकि वह कुछ अकाउंट्स फॉलो कर सकें। रणबीर बोले, बस इसके अलावा मेरा कुछ नहीं तो कोई पॉइंट ही नहीं बनता।

क्या पापा बनने पर करेंगे पब्लिक?

इसके बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक करने की बात भी की। रणबीर बोले, पर कभी नहीं, कभी भी नहीं कहना चाहिए। मैं इसे पब्लिक भी कर सका हूं। लेकिन अभी ठीक है। मैं बिना सोशल मीडिया के ठीक हूं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि नेवर कभी नहीं कहना चाहिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER