बॉलीवुड / रणबीर- आलिया की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने, दीपिका भी शामिल

Zoom News : Apr 09, 2022, 10:17 PM
Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रणबीर और आलिया के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं, और इस शादी के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। वहीं रालिया (Ralia) की वेडिंग से जुड़े कई अपडेट्स भी धीरे- धीरे सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब कपल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट सामने आई है।

रणबीर- आलिया की बैचलर पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी और उससे जुड़ी रस्मों से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करेंगे। रणबीर की बैचलर पार्टी में उनके दोस्त और उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी जरूर शामिल होंगे। वहीं फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर के साथ नजर आए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी लिस्ट में शामिल रहेंगे। वहीं दूसरी ओर आलिया की बैचलर पार्टी में एक्ट्रेस की बचपन की दोस्त आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन जरूर शामिल होंगी। वैसे बताया जा रहा है कि ये दोनों आलिया के हर फंक्शन में साथ रहेंगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आकांक्षा और अनुष्का ने रणबीर- आलिया के लिए एक स्पेशल पार्टी का भी इंतजाम किया है।

आलिया- रणबीर की गेस्ट लिस्ट

KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर- आलिया की शादी में संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, शाहरुख खान, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, करिश्मा कपूर सहित कुछ और सेलेब्स शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि अप्रैल के अंत में रणबीर- आलिया वेडिंग रिसेप्शन देंगे जिस में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सहित कई अन्य सेलेब्स शामिल होंगे।

परिवार ने लगाई शादी पर मुहर

बता दें कि ये आलिया के अंकल और राइटर रॉबिन भट्ट ने हाल ही में आलिया- रणबीर की शादी पर मुहर लगाई थी। रॉबिन भट्ट ने ये कन्फर्म कर दिया है कि दोनों शादी कर रहे हैं। रॉबिन भट्ट ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। रोबिन ने कहा कि आलिया के अंकल होने के नाते वह बहुत खुश हैं कि उनकी भतीजी और रणबीर शादी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह दोनों के लिए बहुत खुश हैं और यही आर्शीवाद दोनों को देते हैं कि दोनों की मैरिड लाइफ अच्छी रहे और एक-दूसरे के साथ खुश रहें। रॉबिन के अलावा आलिया के भाई राहुल ने भी दोनों की शादी को कंफर्म बताया है। हालांकि रणबीर की मां नीतू कपूर, शादी को लेकर गोलमोल जवाब देती दिख रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER