मनोरंजन / रणवीर ने दीपिका को इंटरव्यू के बीच किया Kiss, होस्ट को कहना पड़ा- 'यहां पर ये सब नहीं'

AMAR UJALA : Nov 28, 2019, 01:04 PM
बॉलीवुड डेस्क | दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को एक साल हो गए हैं। दोनों को बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ी में से एक माना जाता है। रणवीर और दीपिका अक्सर एक-दूसरे के बार में कुछ खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। जहां रणवीर ने खुशी के मारे पत्नी दीपिका को किस कर लिया। 

इसके बाद शो की होस्ट ने रणवीर सिंह से कहा, 'ये सब यहां मत करो'। दरअसल, फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, मनोज वाजपेयी, पार्वती तिरुवोतो, विजय सेतुपति और विजय देवरकोंडा पहुंचे थे। 

इस इंटरव्यू में होस्ट अनुपमा चोपड़ा के एक सवाल के जवाब में आलिया भट्ट कुछ बोल रही थीं। तभी दीपिका की तरफ देखते-देखते रणवीर ने उनके कंधे पर KISS कर लिया। रणवीर की इस हरकत पर तुरंत एंकर को कहना पड़ा, 'मैंने कहा था न, नो पीडीए। पीडीए यानी पब्लिक डिसप्ले ऑफ अफेक्शन।

इस पर दीपिका हंसने लगीं और आयुष्मान बीच में बोले, 'ये तो बहुत मुश्किल है।' इसके बाद सब हंसने लगे और आलिया की बात बीच में ही रुक गई। एंकर ने कहा, 'मैंने कहा न ये दोनों सब को मुद्दे से भटका रहे हैं।' इसी इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बात भी की थी।

शो में दीपिका ने विजय देवरकोंडा के आलिया पर क्रश की बात पर कहा था, 'आलिया भी शादी करने जा रही हैं फिर आलिया कहती हैं, 'एक्सक्यूज मी, आप क्यों इस बात की घोषणा कर रही हैं।' इस पर दीपिका हंसने लगीं और कहा कि बस उन्होंने ऐसे ही कह दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER