बॉलीवुड / रणवीर सिंह की कार बाइक से टकराई, एक्टर ने गाड़ी से उतरकर किया ये काम- देखें Video

Zoom News : Oct 17, 2020, 08:01 AM
बॉलीवुड: रणवीर सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब सुर्खियों में है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) की कार में एक बाइक पर बैठे शख्स ने टक्कर मार दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो मुंबई के बांद्रा इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में टक्कर लगने के बाद रणवीर कार से नीचे उतरकर एक्सीडेंट का मुआयना कर रहे हैं। साथ ही लोगों की भीड़ भी इस दौरान जमा दिखी। रणवीर सिंह के वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर इस बात की भी जानकारी दी गई है कि ये एक्सीडेंट मामूली सा है। किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER