Bollywood / बचपन से ही स्टाइलिश है रणवीर सिंह

Zoom News : Aug 05, 2020, 06:13 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई । बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो अपने ड्रेसिंग को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं, बता दें वो बचपन से ही स्टाइलिश है। रणवीर सिंह अवॉर्ड फंक्शन हो या कोई और इवेंट हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों के चलते सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। हालांकि अब तो रणवीर का ये अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है। 

कभी-कभी अपने ड्रेसिंग के लिए रणवीर को ट्रोल भी होना पड़ता है, और उनपर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल होतें है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह के बारे में एक दिलचस्प बात सामने आयीं है कि बचपन से ही उन्हें स्टाइल मारने का शौक है। और ऐसा उनकी ये बचपन की तस्वीर बयां कर रहीं हैं। 

दरअसल रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, "स्टाइल में रहने का।"

रणवीर द्वारा शेयर की गई फोटो में वो व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहने नजर आ रहें हैं। चबी चिक्स के साथ रणवीर फोटो में काफी क्यूट लग रहे हैं। रणवीर के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर ख़ान की अपकमिंग फ़िल्म "83" में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह "जयेशभाई जोरदार" और "सूर्यवंशी" जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER