Bollywood / Ranveer Singh को Bajirao Mastani की शूटिंग के दौरान दिखता था भूत! हो गई थी सिट्टी-पिट्टी गुम

Zoom News : Jun 11, 2021, 07:26 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) में मुख्य किरदार निभाते नजर आए थे। लोगों ने उनको बाजीराव के रूप में खूब पसंद किया था। फिल्म भी सुपरहिट रही थी। रणवीर सिंह ने अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुआ वाकया साझा किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के दौरान पेशवा बाजीराव का भूत उन्हें दिखाई दिया था। हो गए न हैरान पर ऐसा खुद रणवीर ने कहा था। 


दिखा था भूत

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के अपने अनुभव को साझा करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस हादसे के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें पेशवा बाजीराव का भूत दिखाई दिया था। इसके बाद वह पूरी तरह से नर्वस हो गए थे। फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें भूत-प्रेत पर विश्वास नहीं था, जब तक उन्होंने खुद नहीं देखा था।


ऐसा था अनुभव

इस बारे में विस्तार से बताते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा, 'यह बहुत ही जबरदस्त अनुभव था। मैं डर गया था। शूटिंग का दिन था, मुझे याद है, मुझे बहुत डर लग रहा था और किसी ने मुझसे कहा कि ये बाजीराव की आत्मा हो सकती है।' इस बारे में आगे बताते हुए रणवीर सिंह ने कहा, 'मैं नहा रहा था और तभी मुझे लगा कि क्या होगा अगर मुझे पेशवा बाजीराव का भूत दिखाई दे जाए। मैं उसी बारे में सोचने लगा। मुझे समझ नहीं आया कि मैं बार-बार उस बारे में क्यों सोच रहा था। ऐसा पूरे हफ्ते होता रहा। अचानक मुझे ऐसा अहसास हुआ कि दीवार पर बाजीराव की एक पेंटिंग बनी नजर आ रही है। इस पेंटिंग में पगड़ी, आंखें, नाक, मूंछ और भुजाएं बनी हुई थीं। यह सभी लोगों को दिखाई दी, जिसके बाद मैं नर्वस हो गया था।'


इन फिल्मों में आएंगे नजर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'जयेश भाई जोरदार' में भी नजर आने वाले हैं।  बात करें, 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) की तो फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER