बॉलीवुड / रणवीर सिंह की कार को बाइक ने टक्कर मारी, कार से उतरे और फिर ... देखें वीडियो

Zoom News : Oct 16, 2020, 08:18 AM
मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अपने अनूठे ड्रेसिंग सेंस और फनी वीडियो (रणवीर सिंह वीडियो) के जरिए प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इस बीच, रणवीर सिंह कार दुर्घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी कार को घूरते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रणवीर सिंह को थोड़ा परेशान देखा जा सकता है।

दरअसल, रणवीर सिंह कार का यह वीडियो उस समय का है, जब एक बाइक सवार ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मारी थी। इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, रणवीर सिंह अपनी कार से नीचे उतरते हैं और देखते हैं कि उनकी कार को कितना नुकसान हुआ है। इसके बाद, वह पीछे मुड़ता है और कार में बैठता है।

हालांकि, कार को देखने पर पता चलता है कि उनकी कार को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है। कार में बहुत आम खरोंच हैं। वीडियो मुंबई के बांद्रा इलाके का है, जहां हादसा हुआ था। जिसके बाद अभिनेता कार से उतरकर कार की जांच कर रहा है। लेकिन, इस बीच जैसे ही लोगों ने अपने पसंदीदा स्टार को देखा, वहां लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। ऐसे में रणवीर वापस चले गए और अपनी कार में बैठ गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER