असम / रेप के आरोपी ने की भागने की कोशिश, पुलिस ने मार दी गोली

Zoom News : Jun 19, 2021, 04:14 PM
असम के कोकराझार में रेप के एक आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की जिसके बाद उसे जवानों ने गोली मार दी। हालांकि गोली आरोपी के पैर में मारी गई जिसके बाद वहां भागने में नाकाम रहा। आरोपी की पहचान फोरिजुल रहमान के तौर पर हुई है जिसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल  कोकराझार जिले में दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और हत्या के आरोपियों में से एक को पुलिस जांच के दौरान घटनास्थल पर ले जा रही थी। उसी क्रम में उनसे पुलिस पर हमला कर दिया और मौके से भागने की कोशिश करने लगा

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें आरोपी घायल होकर वहीं गिर पड़ा। आरोपी के हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। घटना उस वक्त हुई जब पुलिस आरोपी की निशानदेही पर दो मृतक लड़कियों में से एक के मोबाइल फ़ोन को ढूंढने जंगलों में पहुंची थी।  

इस दौरान आरोपी ने जंगल में अचानक एक सिपाही पर हमला कर दिया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। आरोपी को भागने से रोकने के लिए पुलिसकर्मियों ने गोली चला दी।

इस मामले को लेकर कोकराझार के एसपी ने कहा, "रेप का मुख्य आरोपी जो पुलिस की पकड़ में था उसने जंगल में पुलिस पर हमला कर दिया और भागने की फिराक में था। लेकिन जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी जिसके बाद वो घायल हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER