बॉलीवुड / कंगना रनौत के बॉडी गार्ड के खिलाफ रेप केस दर्ज, शोषण का भी आरोप

Zoom News : May 22, 2021, 12:36 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kangana Ranaut Bodyguard Kumar Hedge) के खिलाफ मुंबई में एक रेप के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। हेगड़े पर आरोप लगाने वाली 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने कहा है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है।

मनाली में हैं कंगना रनौत

इन दिनों कोविड से रिकवरी के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मनाली में अपने घर पर फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं, कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kangana Ranaut Bodyguard Kumar Hedge) के खिलाफ रेप केस में एफआईआर दर्ज होने की बात सामने आई है।

क्या है पूरा मामला

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर यह मामला दर्ज कराया है।  उसका आरोप है कि हेगड़े ने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है। एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता पिछले साल जून में एक फिल्म शूटिंग के समय कुमार हेगड़े से पहली बार मिली थी।

लिव इन में रहे दोनों 

इस शिकायत में महिला ने बताया है कि कुमार हेगड़े ने पहले शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे। जब हेगड़े ने साथ रहने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई, क्योंकि उसे इस बात की उम्मीद थी कि वह वादे के अनुसार शादी करेगा।

रिलेशन बनाने पर किया मजबूर

इस शिकायत में महिला ने यह साफ तौर पर बताया है कि जब उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार कर दिया तो कुमार हेगड़े ने इसके लिए मजबूर किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुमार हेगड़े उनसे 50 हजार रुपए भी लिए हैं। यह पैसे उसने यह कहते हुए उधार लिए कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना है। लेकिन जाने के बाद से ही वह उसके संपर्क में नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER