राजस्थान / खेत में काम कर रही महिला के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी

Zoom News : May 06, 2021, 04:52 PM
राजस्थान के भरतरपुर से एक 45 साल की मजदूर महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म के दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। वीडियो को वायरल करने और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला के आरोपों के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।   

यह मामला भरतपुर के बयाना इलाके के एक गांव का है, जहां पर पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ लहसुन की खेत में काम करने के लिए गई थी। खेत के मालिक ने पीड़ित महिला की सहेली को पानी लेने के लिए काफी दूर भेज दिया फिर उसे अकेला देख बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी गई। 


खेत में मजदूरी करने वाली महिला के साथ रेप 

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपना परिवार खुद चलाती है और उसका पति दूर कहीं पर मजदूरी करता है।  यह घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है। महिला का कहना है कि जब उसका पति मजदूरी करने के बाद घर लौटा तो उसने आप बीती बताई और उसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया। 


पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

वहीं इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि एक महिला ने गांव के व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।  जब वो खेत में मजदूरी करने गई थी।  तब खेत के मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER