भोपाल / शराब के नशे में मां, बहन, भाभी से किया रेप, आरोपी को घरवालों ने मार डाला, 4 गिरफ्तार

AajTak : Nov 19, 2019, 01:15 PM

भोपाल | दतिया पुलिस ने एक ही परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया है।  इनके ऊपर परिवार के ही शराब की लत के शिकार एक लड़के की हत्या करने का आरोप है।  बताया जा रहा है कि जिस की हत्या की गई उसने कई बार शराब के नशे में अपनी मां, बहन और भाभी से रेप किया। 

दतिया पुलिस की एसडीओ गीता भारद्वाज के मुताबिक ये वीभत्स जानकारी परिवार के ही सदस्यों ने तब दी जब उनसे उनके 24 वर्षीय लड़के के बारे में पूछा गया।  मृतक का शव 12 नवंबर को गोपालदास हिल एरिया से मिला था।  

गीता भारद्वाज ने बताया, 'सुशील का शव 12 नवंबर को मिला और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत गला घोटने की वजह से हुई।  उसकी पहचान साबित होने के बाद पता चला कि उसे शराब की लत थी और उसके घर वाले भी उससे तंग आ चुके थे।  परिवार के सदस्यों ने पूछताछ में रेप के आरोपी सदस्य की हत्या का जुर्म कबूल किया।  उनका कहना था कि शराब पीने के बाद उसने कई बार मां, बहन और भाभी से रेप किया। ' 

मृतक के पिता ने अपने कबूलनामे में कहा कि उसका बेटा 11 नवंबर को शराब के नशे में घर आया और उसने छोटे भाई की पत्नी से रेप करने की कोशिश की। 

पिता ने कहा, ‘वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुका था इसलिए हमने उसकी हत्या कर दी और शव को गोपाल दास हिल के पास डाल दिया। ’

पुलिस ने मृतक के पिता, उसकी पत्नी, छोटे बेटे और छोटे बेटे की पत्नी को गिरफ्तार किया है।  चारों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया।  कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।