Uttar Pradesh / 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ किया Rape, फिर Private Part में मिर्ची पाउडर डाल हुए फरार

Zoom News : Jul 26, 2021, 07:21 AM
महोबा: बुंदेलखंड (Bundelkhand) के महोबा जिले में एक शख्स ने 60 वर्षीय वृद्ध महिला से दरिंदगी की इंतहा कर दी। सोते समय उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया और फिर प्राइवेट पार्ट (Private Part) में मिर्च डालकर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।


प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर

पूरा मामला कबरई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने घर में घुसकर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालकर प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं, सच बताने पर आरोपी द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई। फिलहाल बुजुर्ग महिला का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

वहीं महोबा जिले की पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह (SP Sudha Singh) ने बताया कि, 'महिला ने पड़ोस के कुछ युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाए है। शुरुआती जांच में पुलिस को भी लग रहा है कि पीड़िता के साथ जघन्य तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि अभी पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट हमें नहीं मिली है। रिपोर्ट आने से कई पहलुओं के बारे में पता चलेगा जिसके मुताबिक ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER