बिग बॉस 13 / रश्मी देसाई ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ, भौंचक्के रह गए सब, देखें वीडियो

News18 : Jan 09, 2020, 03:19 PM
मुंबई।  सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है।  कभी घरवालों के बीच मारपीट होती है तो कभी घर के नियमों का उल्लंघन होता है।  वहीं हाल ही में ये शो एक अलग ही कारण से सुर्खियों में आ गया है।  एक-दूसरे के दुश्मन कहे जाने वाले कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिली।  रश्मि ने सिद्धार्थ को 'अच्छा आदमी' डाला वो भी सबके सामने।  उनकी ये बात सुनकर सभी घरवाले भौंचक्के रह गए। 

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है, जिसमें बताया जा रहा है कि आज रात यानी 9 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में कॉमेडी नाइट्स होगी।  इस कॉमेडी नाइट्स में घरवाले एक से बढ़कर एक जोक्स मारते दिखाई देंगे।  इस वीडियो में आरती सिंह और रश्मि देसाई की स्टैंडअप कॉमेडी की एक झलक दिखाई गई है। 

जहां एक तरफ आरती खुद को इंडिपेंडेट बताते हुए अपने आप पर ही जोक्स मार रही हैं, वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक उड़ा रही हैं।  रश्मि देसाई कहती दिख रही हैं कि 'सिद्धार्थ शुक्ला, तुम बहुत अच्छे आदमी हो। । । । ।  जोक खत्म'।  रश्मी की ये बात सुनकर सभी पहले तो हैरान होते हैं, फिर ठहाके मारकर हंसने लग जाते हैं।  इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि का झुक कर थैंक्यू भी कहते नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ है कि आज लड़ाई झगड़ा भूल कर कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते दिखेंगे और इसके साथ ही दर्शकों के मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट।  बात करें शो के लेटेस्ट अपडेट की तो इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और मधुरिमा तुली की शरारतें खूब पसंद की जा रही हैं।  ये दोनों मसखरे अंदाज में एक-दूसरे से फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER