वीडियो वायरल / बिग बॉस से बाहर आते ही रश्मि ने की सिद्धार्थ की तारीफ

AMAR UJALA : Feb 24, 2020, 07:41 AM
Bigg Boss 13 | रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी लड़ाइयां देखने को मिली थीं। इन दोनों ने शो के अंदर एक-दूसरे की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए थे। हालांकि बिग बॉस 13 के खत्म होने तक रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच सामान्य बातचीत होने लगी थीं। जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का एक टिकटॉक वीडिया काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रश्मि कहती हैं 'हां हां शुक्ला रॉक्स, रश्मि भी रॉक्स'। अभिनेत्री के इस वीडियो को trendgyann नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने अकाउंट पर साझा किया है। रश्मि के वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपने फैंस की सवालों को जवाब दे रही हैं।

रश्मि के इस वीडियो पर उनके और सिद्धार्श शुक्ला के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। मुंबई में दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2020 के आयोजन रश्मि से पूछा गया कि 'लोग कह रहे हैं कि सिद्धार्थ फिक्स्ड विनर थे।' इस पर रश्मि ने कहा कि 'अगर लोग इस पर बात कर रहे हैं तो लोगों ने आपको बताया होगा कि विजेता कौन होना चाहिए, कौन जीता। मैं कौन हूं किसी की जीत पर सवाल उठाने वालीं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही बेवकूफी भरा सवाल है।'

आगे रश्मि से पूछा गया कि 'सिद्धार्थ से आपका काफी झगड़ा हुआ अब वो शो जीत चुके हैं। इस पर क्या कहना चाहेंगी?' रश्मि ने कहा कि 'अच्छी बात है वो शो जीते हैं। उन्होंने कुछ कहा होगा तभी मैंने चाय फेंकी होगी। उस मोमेंट को लेकर हमारे बीच सब ठीक हो चुका है।' 

इससे पहले रश्मि देसाई ने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला मुझसे जिस तरीके से बात करते थे वह मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं था। सिर्फ मैं ही नहीं घर की बाकी लड़कियां भी सिद्धार्थ के बारे में ऐसा ही सोचती थीं। हमारी सोच कभी एक दूसरे से मेल नहीं खाई। बिग बॉस 13 का जब सीजन खत्म होने जा रहा था, तब मेरे और सिद्धार्थ के बीच में काफी कुछ सामान्य हो गया था।' बता दें कि 'बिग बॉस 13' का फिनाले 15 फरवरी को हुआ। चार महीने से ज्यादा समय तक चले शो में इस बार छह फाइनलिस्ट थे। आरती और पारस के बाद शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम, शहनाज और रश्मि थे लेकिन रश्मि देसाई टॉप 3 में जगह नहीं बना पाई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER