मंनोरजन / गोकुलधाम में लौटी रौनक, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के सेट पर फिर गूंजने लगे ठहाके

NavBharat Times : Jul 11, 2020, 09:38 AM
TV Show: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से गोकुलधाम में पसरा सन्‍नाटा अब खत्‍म हो गया। टीवी सेट पर उदासी और वीरानी अब खत्‍म हो गई है, क्‍योंकि शो की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग शुरू होते ही सेट की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिन्‍हें देखकर ही फैन्‍स एक्‍साइटेड हो रहे हैं। यह तस्‍वीरें शो के चीफ डायरेक्‍टर मालव राजदा ने शेयर की हैं।


115 दिन के बाद सेट पर दिखी हलचल

लॉकडाउन में करीब 115 दिनों तक 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की शूटिंग बंद थी। दिलीप जोशी से लेकर शैलेश लोढ़ा तक सभी ऐक्‍टर अपने-अपने घरों में थे। अब जब अनलॉक-1 और 2 की घोषणा के बाद बाकी दूसरे टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग शुरू हो गई है, ऐसे में मेकर्स ने इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

ये भी देखे  - Reliance Bike Insurance - प्रीमियम पर 50% तक की बचत करें


एपिसोड शूट करने से पहले हुई मॉक शूटिंग

सीरियल के चीफ डायरेक्‍टर मालव राजदा ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि अभी मॉक शूटिंग की गई, जिसके बाद एपिसोड की असल शूटिंग शुरू होगी।

'दोबारा हंसने के लिए तैयार हो जाइए'

इन तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए मालव ने लिखा, 'रोल... रोलिंग.... ऐक्‍शन। 115 दिन के बाद शूटिंग फाइनली शुरू हो गई। काम दोबारा शुरू करके काफी अच्छा लग रहा है। दोबारा हंसने के लिए तैयार रहिए।'


पत्‍नी प्रिया ने लिखा- लव यू, अपना खयाल रख‍िए

दिलचस्‍प बात यह है कि मालव के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी प्रिया ने भी कॉमेंट किया। प्रिया ने लिखा, 'लव यू मालव... आपके लिए बहुत खुश हूं। प्लीज अपना खयाल रखिए और सुरक्षित रहिए। मैं अभी से आपको मिस कर रही हूं।'

रीटा रिर्पोटर के किरदार में नजर आती हैं प्रिया

बता दें कि प्रिया भी 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की टीम का हिस्‍सा हैं। वह इसमें रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती हैं। यह अलग बात है कि वह गिने-चुने एपिसोड्स में ही नजर आई हैं।

28 जुलाई को 12 साल पूरे

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' बीते 12 साल से लगातार टेलिकास्‍ट हो रहा है। खास बात यह है कि एक दशक से ही अध‍िक समय बीतने के बाद भी शो की टीआरपी बहुत अच्‍छी है। 28 जुलाई 2008 को शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था।

दिशा वकानी भी आ सकती हैं नजर

खबर है कि शो मेकर्स 12वीं वर्षगांठ पर कुछ स्‍पेशल एपिसोड प्‍लान कर रहे हैं। इसके लिए दिशा वकानी से भी बात की गई है। संभव है कि वह भी इस स्‍पेशल एपिसोड में नजर आएंगी। दिशा लंबे समय से शो से मैटरनिटी लीव के कारण अलग हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER