IND vs NZ / WTC फाइनल से पहले अश्विन ने दिखाए तेवर, वीडियो शेयर कर कही दमदार बात

Zoom News : Jun 16, 2021, 09:56 PM
IND vs NZ | भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्निन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। अश्विन ने बॉलिंग का अभ्यास करते हुए एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल में अपलोड किया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को अब दो दिन बचे हैं। टीम इंडिया को इस मैच के लिए ज्यादा अभ्यास का मौका नहीं मिला। लेकिन टीम ने इंट्रा स्क्वाड मैच जरूर खेले। मंगलवार को बीसीसीआई ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

अश्विन को टीम में जगह मिली है और उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना लगभग तय है। 34 साल के अश्विन ने यू ट्यूब पर जो वीडियो पोस्‍ट किया, उसमें वह पूरी तरह फोकस्‍ड नजर आ रहे हैं। अश्विन ने वीडियो शेयर करते  हुए कैप्‍शन लिखा, "कड़ी मेहनत का कोई विकल्‍प नहीं।" गौरतलब है कि इस साल इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  32 विकेट लिए थे। उन्होंने इस सीरीज में एक शतक भी लगाया था। अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया था। मंगलवार को ही न्यूजीलैंड ने भी अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लेंडल, ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कोनवे, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लॉथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वॉटलिंग, विल यंग।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER