IPL 2022 / जडेजा ने बताया आखिर ओवर में जॉर्डन से ही क्यों गेंदबाजी करानी पड़ी?

Zoom News : Apr 18, 2022, 08:13 AM
GT vs CSK IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के हाथों तीन विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में रविवार को चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 169 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में गुजरात की टीम ने 'किलर मिलर' डेविड मिलर के नाबाद 94 रनों की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई के मुंह से मैच छीन लिया।

मैच में राशिद ने गेंद की जगह बल्ले से भी कमाल की पारी खेली। उन्होंने केवल 21 गेंदों पर 40 रनों की धुआंधार पारी खेली। हार के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा कि आखिर के पांच ओवर में हम अपने प्लान को भुना नहीं सके। जडेजा ने साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने आखिर ओवर में क्रिस जॉर्डन से ही क्यों गेंदबाजी कराई। 

जडेजा ने मैच के बाद कहा, 'पहले छह ओवर में हमने अच्छा किया था, लेकिन डेविड मिलर ने बहुत अच्छे शॉट खेले, उन्हें क्रेडिट जाता है। बॉल रुककर आ रही थी, सोचा था कि अच्छा स्कोर है, लेकिन आखिरी के पांच ओवर में हम अपने प्लान को भुना नहीं सके। क्रिस जॉर्डन के साथ हम आखिरी ओवर में गए कि वह अनुभवी हैं, लेकिन आज वह ऐसा नहीं कर सके, इसी वजह से तो यह टी20 ​क्रिकेट है।'

जॉर्डन चेन्नई के लिए काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने मुकाबले में 3.5 ओवर में 58 रन लुटा डाले और साथ ही उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। इससे पहले वह 18वें ओवर में भी राशिद खान से काफी मार खा चुके थे। राशिद ने उनके इस ओवर में तीन हेलिकॉप्टर सिक्स और एक चौका जड़कर कुल 25 रन बटोर लिए थे। मैच यहीं से पलट गया था। बाद में आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 13 रन बनाने थे और मिलर ने एक गेंद बाकी रहते ही इसे पूरा कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER