देश / मार्गदर्शन मिला: पीएम मोदी से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ

Zoom News : Jun 11, 2021, 03:26 PM
नई दिल्ली: गुरूवार से ही दिल्ली के दौरे पर आये हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज सुबह प्रधानमंत्री से मुलाकात की और करीब एक घंटे तक दोनों के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। पीएम के साथ मुलाकात करने के बाद वे प्रधानमंत्री आवास से रवाना हो गये हैं। मुख्यमंत्री कुछ देर बाद ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोपहर करीब 1.30 बजे वे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात करेंगे। कल यानी गुरूवार को योगी आदित्यनाथ से देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।

गृहमंत्री और प्रधानमंत्री से योगी के मुलाकातों के इस दौर के बारे में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं या पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी लेकिन सूत्रों ने दावा किया कि जितिन प्रसाद और पूर्व प्रशासनिक अधिकारी एवं विधानपरिषद सदस्य ए के शर्मा सहित कुछ अन्य नेताओं को उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल किए जाने को लेकर है। बता दें कि जितिन प्रसाद राज्य के जानेमाने ब्राह्मण परिवार से हैं और ए के शर्मा भूमिहार समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। ऐसा माना जा रहा है आगामी विधानसभा चुनावों के पहले दोनों समुदायों को खुश करने के लिए ये कवायद हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER