UP / दुल्हन की तलाश कर रहे ढाई फीट के अजीम मंसुरी के लिए गाजियाबाद से आया रिश्ता, वायरल हुआ था वीडियो

Zoom News : Mar 19, 2021, 03:50 PM
गाजियाबाद: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जा रहा है, जिसमें अम्मली जिला में रहने वाले अजीम मंसुरी (अज़ीम मंसूरी), शादी के लिए सिफारिश की सिफारिश की गई है। जिनकी लंबाई केवल 3 फीट के बीच 2 फीट के बीच है। अब शायद उसकी इच्छा पूरी हो सकती है। इसका कारण यह है कि रेहाना का परिवार, जो गाजियाबाद के साहिबाबाद पुलिस स्टेशन क्षेत्र के शहीद नगर क्षेत्र में रहते थे, ने अपनी शिकायत सुनी है। उन्होंने अज़ीम के लिए अपनी बेटी के रिश्ते को भी भेजा है। रेहाना की लंबाई ढाई फीट भी है।

रहाना अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहता है। रेहाना 25 साल का है। रेहाना के पिता के अनुसार, उन्होंने अज़ीम के वीडियो को देखा, जिसमें वह शादी कर रहा है। दूसरी तरफ, रिहाना के पिता इकबाल रेहाना से शादी करना चाहते थे, लेकिन रेहाना की लंबाई के कारण, वह शादी नहीं कर रहा था। वह इसके बारे में बहुत परेशान था। लेकिन अब वे महसूस करते हैं कि उनकी बेटी की शादी अजीम से होगी।

हालांकि, रेहाना के रिश्तेदारों ने मध्यस्थ के माध्यम से एक रिश्ता भेजा है और वे अजीम और उनके परिवारों के जवाब के लिए बहुत उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। उसी समय, रेना भी घर के सभी घरों और सिलाई भी काम करता है। रेहाना भी कैमरे पर दिखाई दिया कि परिवार खुश होगा।

दूसरी तरफ, हारून, जिन्होंने इन दो परिवारों के संबंधों को जोड़ा, ने बताया कि उन्होंने अजीम के वीडियो को देखा था। इसके अलावा, रेहाना का परिवार अपनी बेटी के विवाह के बारे में बहुत परेशान था। हारून ने केवल अज़ीम के परिवार से संपर्क किया है, जिसके बाद अज़िम के पिता के पास रेहाना की एक तस्वीर भी थी।

आइए बता दें कि शमली के 26 वर्षीय अजीम ने मुख्यमंत्री के साथ पुलिस स्टेशन में अपनी शादी कैसे की थी, तब से अज़ीम सोशल मीडिया पर गए थे। ऐसी स्थिति में, रिश्ते उनके पास आ गए। उसी प्रकरण में, रेहाना का रिश्ते गाजियाबाद से अज़ीम तक भेजा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER