क्रिकेट / हो गया खुलासा! कोरोना वायरस से निपटने के लिए अनुष्का और विराट ने दिए इतने करोड़

AMAR UJALA : Mar 31, 2020, 12:00 PM
मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन का एलान किया था। साथ ही उन्होंने देशवासियों से पीएम केयर्स फंड में सहायता की अपील की थी। जिसके बाद देशभर से सभी क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां आगे आईं और अपना-अपना योगदान दिया। इसी कड़ी में देश के पावरफुल कपल कहे जाने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने राहत कोष में दान किया।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा, 'मैं और विराट पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष को अपना समर्थन दे रहे हैं। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है उनका दर्द कुछ हद तक कम हो।' हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि कितनी राशि दी है लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है।

डस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुल तीन करोड़ रुपये का दान दिया है। ये राशि पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए है। बता  दें कि विराट और अनुष्का के दान की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स जहां एक तरफ दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दान की गई राशि के बारे में भी जानने को काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

अनुष्का-विराट के अलावा अक्षय कुमार ने पीएम की अपील के बाद 25 करोड़ रुपये का दान दिया। अक्षय कुमार के अलावा सलमान खान, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, भूषण कुमार, कपिल शर्मा, मनीष पॉल सहित दूसरी कई बड़ी हस्तियों ने राहत का हाथ बढ़ाया है।

फिल्म इंडस्ट्री में हजारों दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं। सलमान इन सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे। उन्होंने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे, इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER