Cricket / पंत-गिल ने जिम में जमकर बहाया पसीना, शेयर किया इंटेंस वर्कआउट का VIDEO

Zoom News : May 29, 2021, 08:18 PM
Cricket | वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऋषभ पंत और शुभमन गिल की बैटिंग पर सभी की निगाहें रहने वाली हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्पटन में होने वाले फाइनल में भारतीय फैन्स पंत और गिल से गाबा में खेली गई पारी को दोहराने की उम्मीद करेंगे। फैन्स की भरोसे पर खरा उतरने के लिए यह दोनों युवा बल्लेबाज खुद को मानसिक और शारीरिक तौर पर मजबूत करने में जुटे हुए हैं। पंत और गिल ने इंस्टाग्राम पर अपने इंटेंस वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों जमकर पसीने बहाते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में ऋषभ पंत वेट ट्रेनिंग से लेकर कार्डियो एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंत टीम के साथ मुंबई में क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं और अपने ऐसे वर्कआउट की वीडियो पहले भी पोस्ट कर चुके हैं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने पिछले कुछ समय में अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है, जिसकी बदौलत वह मैदान पर भी काफी चुस्त नजर आते हैं। दूसरी ओर, शुभमन गिल इंस्टग्राम पर शेयर की गई वीडियो में जमकर साइकलिंग और रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शुभमन अपने पैरों को मजबूत करने के लिए भी एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को गाबा के मैदान पर ऐतिहासिक जीत दिलाने में बल्ले से अहम भूमिका निभाई थी। गिल ने टेस्ट की दूसरी पारी में 91 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी, जबकि पंत 89 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। हालांकि, शुभमन गिल का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में कुछ खास नहीं रहा था। आईपीएल में भी गिल कुछ कमाल नहीं दिखा सके थे। वहीं, पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के तौर पर अपनी बैटिंग और कप्तानी से काफी प्रभावित किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER