Cricket / ऋषभ पंत नए घर की तलाश में, ट्वीट कर कहा- अगर कोई विकल्प है, तो मुझे बताएं

Zoom News : Jan 28, 2021, 01:14 PM
Delhi: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी चर्चा में रहे। ब्रिस्बेन टेस्ट में भारत की जीत के हीरो पंत का परिवार उन्हें एक नया घर खरीदना चाहता है। पंत इसे लेकर दुविधा में हैं। 23 वर्षीय ऋषभ पंत मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं और अब वह दिल्ली या आस-पास के घर की तलाश कर रहे हैं। ऋषभ पंत ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से पूछा है कि गुड़गांव सही होगा? अगर कोई और विकल्प है तो मुझे बताएं

ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा- जब से मैं ऑस्ट्रेलिया से आया हूं, परिवार के सदस्य नया घर लेने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं। क्या गुड़गांव सही होगा? कोई और विकल्प हो तो मुझे बताएं।

ऋषभ पंत के सवाल पर क्रिकेट प्रशंसक दिलचस्प सलाह दे रहे हैं। प्रशंसकों ने उन्हें दिल्ली, जोधपुर, हैदराबाद जैसे शहरों में घर खरीदने की सलाह दी है।

ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद, ऋषभ पंत को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ देखा गया था। धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें पंत भी हैं।

ऋषभ पंत ने ब्रिस्बेन में खेले गए श्रृंखला के निर्णायक टेस्ट मैच की दूसरी पारी में नाबाद 89 रन बनाए। पंत की पारी की बदौलत भारत ने आखिरी टेस्ट जीता और 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया

ऋषभ पंत ने धोनी के साथ तुलना पर कहा, 'जब आपकी तुलना धोनी जैसे खिलाड़ी से की जाती है, तो बहुत अच्छा लगता है। आप मेरी तुलना उससे करते हैं, यह शानदार है, लेकिन मैं किसी से तुलना नहीं करना चाहता। मैं भारतीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाना चाहता हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER