क्रिकेट / ऋषभ पंत कोविड-19 से रिकवर होने के बाद इंग्लैंड में वापस भारतीय टीम से जुड़े

Zoom News : Jul 22, 2021, 12:57 PM
क्रिकेट: इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना को मात देने के बाद डरहम में भारतीय टीम से जुड़ चुके हैं। पंत बायो-बबल से मिले 20 दिनों के ब्रेक के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे और वह अपने परिचित के यहां पर आइसोलेशन में मौजूद थे। भारत की टीम इस समय काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में हिस्सा ले रही है।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऋषभ पंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'हेलो ऋषभ पंत आपको वापस देकर अच्छा लगा।' हाल ही में 19 जुलाई को हुए कोरोना टेस्ट में पंत नेगेटिव पाए गए थे। पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद काफी बवाल मचा था और भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे थे। खबरों के मुताबिक टीम इंडिया का यह विकेटकीपर बल्लेबाज कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगने से पहले डेंटिस्ट के पास गया था और वहीं से वह इस वायरस की चपेट में आए। पंत ब्रेक के दौरान यूरो कप और विंबलडन मैच भी देखने पहुंचे थे और फैन्स के अनुसार वह उसी वजह से कोविड पॉजिटिव पाए गए।

पंत 28 जुलाई से होने वाले दूसरे प्रैक्टिस मैच में खेलते नजर आएंगे और अपनी लय पाने की कोशिश करेंगे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिनों की छुट्टी दी थी। इस दौरान सभी प्लेयर्स इंग्लैंड में काफी एन्जॉय करते दिखे थे। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER