IND vs ENG / दूसरे टेस्ट से पहले जिम में जबर्दस्त स्टंट करते नजर आए ऋषभ पंत- VIDEO

Zoom News : Feb 12, 2021, 08:45 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम ने पहले टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को 227 रनों से हराया था। ऐसे में इस मैच में टीम इंडिया वापसी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम रोल अदा करने वाले ऋषभ पंत चेन्नई टेस्ट की पहली इनिंग् में अच्छी लय में दिखाई दिए थे और 92 रनों की आतिशी पारी खेली थी। दूसरे टेस्ट में भी टीम उनसे एकबार कुछ वैसी ही पारी की उम्मीद करेगी। इसी बीच, टेस्ट से पहले पंत जिम में एक जबर्दस्त स्टंट करते नजर आए। 

पंत ने पहले टेस्ट की पहली इनिंग में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 88 गेंदों में 91 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 9 चौके और 5 लंबे छक्के लगाए थे। पंत ने इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की जमकर पिटाई की थी और बेहद आक्रामक रूख अपनाया था। पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम के अंदर एक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। पंत वीडियो में उल्टे होने के बाद सीधे होते हुए एक शानदार छलांग लगाते हुए  दिख रहे हैं। पंत ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैच में जंप करने का मोड कुछ इसके जैसा।'

गौरतलब है कि आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद पंत अपनी फिटनेस और बल्लेबाजी को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहे थे। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पंत ने ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी, बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया था और मैदान पर अपने खेल से हर किसी का दिल जीता था। पंत की लगातार अच्छी फॉर्म को देखते हुए उनको इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज में भी मौका दिया जा सकता है। ब्रिसबेन में पंत ने 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को पहली बार गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दिलाई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER