IND vs ENG / ऋषभ पंत ने तूफानी अंदाज में टेस्ट करियर का तीसरा शतक जड़ा, प्रशंसकों ने कहा- टेस्ट में टी 20 का मजा

Zoom News : Mar 05, 2021, 05:29 PM
Delhi: स्टार भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दौरान अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक जमाया। हालांकि वह शतक बनाकर जल्द ही आउट हो गए, लेकिन भारत की धमाकेदार पारी में कामयाब रहे। ऋषभ पंत का यह शतक उस समय आया जब भारतीय टीम की शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई। ऋषभ पंत और वाशिंगटन सुंदर ने सातवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

ऋषभ पंत ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक लगाया। उन्होंने जो रूट की गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया। पंत ने 116 गेंदों में शतक लगाया। सुंदर ने उनके साथ अच्छा किया। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी के बाद पंत आउट हुए। ऋषभ पंत 115 गेंद पर 101 रन बनाकर आउट हुए।

रिषभ पंत ने आउट होने से पहले शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने जेम्स एंडरसन के ओवर में दो चौके मारे। इसके बाद उन्होंने जो रूट की गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया। वह 101 रन बनाकर आउट हुए। जो रूट ने जेम्स एंडरसन की गेंद पर कैच आउट किया। 259 के स्कोर पर भारत को सातवां झटका लगा है।

ऋषभ पंत को बल्लेबाजी करते देख फैंस भी हैरान थे। सभी प्रशंसकों ने ट्विटर पर ऋषभ पंत के नाम पर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। कुछ ने उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग से करनी शुरू कर दी और कुछ ने ऋषभ को हीरो कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि ऋषभ पंत टेस्ट में टी 20 का आनंद ले रहे हैं।

बता दें कि आज भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच का दूसरा दिन है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए हैं। भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा विकेट लिए। उन्होंने इंग्लैंड के 4 बल्लेबाजों को आउट किया। वहीं, इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 55 रन बनाए। जवाब में, भारत ने सात विकेट के नुकसान पर 290 रन बनाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER