बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती को देख आया मां का रिएक्शन- परिवार हुआ तबाह, कैसे निकेलेगी सदमे से बेटी

Zoom News : Oct 08, 2020, 04:24 PM
Bollywood: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है। वे अब एक महीने के बाद अपने परिवार के साथ हैं। इतने लंबे समय के बाद, उसकी बेल मिलना कई लोगों को खुश कर रहा है। बॉलीवुड का एक वर्ग इस फैसले का खुले दिल से स्वागत कर रहा है। हर कोई इसे न्याय की जीत बता रहा है। अब रिया चक्रवर्ती की मां ने भी प्रतिक्रिया दी है।

रिया की मां संध्या ने अपनी बेटी के स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त की है। वह मानती है कि उसकी बेटी के लिए यह सब दूर करना बहुत जरूरी है। वह कहती है- अब मेरी बेटी कैसे ठीक होगी। मुझे पता है कि वह एक फाइटर है। उसे मजबूत होना होगा। मैं सोच रहा हूं कि मैं अब उसका इलाज करवाऊंगा। इसे फिर से जीना आवश्यक है। अब एक तरफ मां रिया की जमानत से खुश है, तो दूसरी तरफ वह अपने बेटे शोविक को लेकर बहुत चिंतित है। संध्या की मानें तो उनके बेटे को अभी भी बहुत तकलीफ हो रही है। कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता

अपनी परेशानियों को याद करते हुए रिया की मां कहती हैं कि अब डर का माहौल है। उनके घर के बाहर सीसीटीवी लगाए गए हैं ताकि उन्हें पहले से पता चल सके कि बाहर कौन है। उनके अनुसार, ईडी या रिपोर्टर के अचानक आने से उनका परिवार बहुत डर गया है। ऐसी स्थिति में सीसीटीवी लगाए गए हैं।लेकिन फिर सुशांत मामले में संध्या चक्रवर्ती अपने परिवार के खिलाफ की गई इस कार्रवाई से बहुत नाराज हैं। वह मानती है कि झूठे आरोपों के कारण उसका परिवार तबाह हो गया है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER